Ganesh Chaturthi Mantra- गणेश चतुर्थी पर इन महामंत्रो से होगी आपकी मनोकामना पूरी, बरसेगा पैसा और चमकेगी किस्मत

Spread the love of festival

Ganesh Chaturthi 2020- पूरी दुनिया में इस समय कोरोनावायरस (Corona Virus) से सभी परेशान चल रहे है, किसी की नौकरी जा रही है तो किसी का पैसा। वही दुःखो को हरने वाले गणेश जी (Lord Ganesh) यानि विघ्नहर्ता की चतुर्थी 22 अगस्त को आने वाली है। इस बार भगवान गणेश की पूजा (Ganesh Puja) काफी फलदायी होगी। गणेश चतुर्थी पर आप अपनी मनोकामनाओं को पूरा करने के लिए गणेश जी की सभी विधि विधान के साथ पूजा करें। आइये जानते है उन मंत्रो (Ganesh Chaturthi Mantra 2020) के बारे में जिनसे रिद्धि सिद्धि के दाता की कृपा आप पे बरसेगी। 

Mantra for Laxmi Ji- हमेशा रहेगी लक्ष्मी जी की कृपा, गुरुवार को करें इस म्नत्र का जाप

गणेश चतुर्थी पर मंत्रो से पूरी होगी मनोकामना-Ganesh Chaturthi Mantra

यदि आपकी कोई मनोकामना काफी समय से पूरी नहीं हुई है तो आप इस गणेश चतुर्थी पर नीचे दिए गए मंत्र का जाप कर सकते है।

वक्रतुंड महाकाय कोटिसूर्य समप्रभः।

निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्व कार्येषु सर्वदा।।

Ganesh chaturthi mantra

ये मंत्र अत्यंत सरल और सुन्दर है, इस मंत्र (Mantra) का जाप करने के साथ साथ आपको गणेश जी को 108 बार पिले फूल भी चढ़ाने होंगे। ऐसा करने से आपकी मनोकामना पूर्ण होगी और आपके रुके हुए काम भी बनेंगे।

कर्ज से भी मिलेगी मुक्ति, पढ़े ये मंत्र- Ganesh Chaturthi Mantra

अगर आप इस समय किसी भी तरह के कर्ज जाल में फंसे है तो आप उससे मुक्ति पाने के लिए आपको गणेश चतुर्थी के दिन गणेश जी की पूजा (Ganesh Puja) करने के साथ साथ नीचे दिए गए मंत्र का भी जाप करना होगा। ये मंत्र बहुत ही प्रभावी है और आपको इससे भगवान गणेश का आशीर्वाद और कर्ज से मुक्ति भी मिलेगी।

‘ॐ गणेश ऋण छिन्धि वरण्यं हुं नमः फट्।’

GANESH CHATURTHI MANTRA

Ganesh Chaturthi Pooja- गणपति की स्थापना से पहले इन 5 बातों को जरूर जान लें

शुभ और लाभ दिलाने वाला मंत्र

अगर इस गणेश चतुर्थी के दिन आप अपने घर पर गणेश जी को विराजमान कर रहे है तो उनकी पुरे विधि विधान के साथ पूजा करें और साथ ही साथ शुभ और लाभ दोनों का आशीर्वाद लेने के लिए इस मंत्र (Mantra) का जाप करें।

‘ॐ एकदंताय विद्महे वक्रतुंण्डाय धीमहि तन्नो दंतिः प्रचोदयात्।’

GANESH CHATURTHI MANTRA

Disclaimer: The information contained in the above article are solely for informational purpose after exercising due care. However, it does not constitute professional advice or a formal recommendation. The author does not own any responsibility for any loss or damage caused to any person, directly or indirectly, for any action taken on the basis of the above article.

अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो तो आप इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर कर सकते है और हमारे साथ Facebook और Telegram पर भी जुड़ सकते है। 

Author

For daily festival updates, join us on Facebook and Telegram.


Spread the love of festival

Leave A Reply

Your email address will not be published.